Jio की दूसरी सालगिरह, यूज़र को मिल रहा है 10 जीबी तक मुफ्त डेटा





रिलायंस जियो अपनी दूसरी सालगिरह मना रही है। याद रहे कि कंपनी ने अपनी टेलीकॉम सेवाओं को सितंबर 2016 में लॉन्च किया था। बीते 24 महीनों में रिलायंस जियो ने टेलीकॉम मार्केट को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। खासकर किफायती दाम में 4जी डेटा देकर। कंपनी का दावा है कि यूज़र इस नेटवर्क पर हर महीने कुल 240 करोड़ जीबी 4जी डेटा की खपत करते हैं। टेलीकॉम कंपनी का कहना है कि 30 जून तक उसके नेटवर्क से 21.5 करोड़ सब्सक्राइबर जुड़े थे। दूसरी सालगिरह का जश्न मनाने के लिए Jio अपने ग्राहकों को ज़्यादा डेटा दे रही है। नए जियो सेलिब्रेशन पैक में यूज़र को 2 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा मिल रहा है। आइए आपको इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं...

नए जियो सेलिब्रेशन पैक के तहत, यूजर को 11 सिंतबर 2018 तक हर दिन इस्तेमाल के लिए 2 जीबी डेटा का वाउचर मिलेगा। इस तरह से ग्राहकों को कुल 10 जीबी डेटा दिया जाएगा, अगर पैक की शुरुआत 7 सितंबर 2018 से हुई है। गैजेट्स 360 द्वारा पड़ताल किए गए अकाउंट में साफ-साफ लिखा था कि डेटा का फायदा हर दिन रात 12 बजे रीन्यू हो जाएगा। इसके बारे में जानकारी सबसे पहले टेलीकॉम टॉक द्वारा दी गई। यूज़र चाहें तो मायजियो ऐप में लॉग इन करके और माय प्लान्स सेक्शन में जाकर ऑफर की जांच कर सकते हैं।


टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिलायंस जियो की दूसरी सालगिरह का जश्न सिंतबर और अक्टूबर में मनाया जाएगा। हम इस टेलीकॉम कंपनी द्वारा ऐसे ही कुछ ऑफर सार्वजनिक किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

इससे पहले Reliance Jio ने अपने यूज़र को कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ 1 जीबी डेटा मुफ्त देने शुरू किया। मुफ्त डेटा पाने के लिए सब्सक्राइबर के लिए यूज़र के पास कम से कम 5 रुपये का डेयरी मिल्क चॉकलेट का खाली पैकेट होना चाहिए। मुफ्त डेटा के अलावा Reliance Jio ने यूज़र को दूसरे जियो सब्सक्राइबर को यह मुफ्त डेटा ट्रांसफर करने की सुविधा भी दी है। यह ऑफर 30 सितंबर 2018 तक वैध है। इसके अलावा आपके फोन पर MyJio ऐप होना चाहिए।

Comments

  1. https://spstravelsevakendra.com


    keep reading my post it is very helpful for competition exams

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

A to Z FULL FORM

RRB Group D Exam All Details: जारी हुआ परीक्षा का टाइम टेबल, केंद्र और शिफ्ट डिटेल, ऐसे करें चेक

vodafone का यह long validity वाला प्लान airtel और jio के प्लान को टक्कर देने आ रहा हे